लॉकडाउन:सलमान खान ने भेजा जरूरतमंदों के लिए बैलगाड़ियों में भरकर राशन देखे VIDEO

0
231

कोरोना के खिलाफ जंग में सलमान खान बढ़ चढ़कर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। आर्थिक योगदान के अलावा सलमान खान हजारों लोगों के खाने पीने का भी ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां वो अपने फॉर्महाउस से टैक्टर और बैलगाड़ियों में राशन का सामान भरकर भेजते नजर आ रहे हैं। इस काम में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, लूलिया वंतूर, वलूचा डिसूजा आदि भी दिखाई दे रहे हैं।

सलमान लॉकडाउन के दौरान अपने पनवेल फॉर्महाउस पर हैं, जहां से वो जरूरतमंदों के लिए राशन भेज रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, “आप सभी के योगदान का धन्यवाद, सभी का धन्यवाद..” हालांकि इस वीडियो पर सलमान को कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं क्योंकि वहां किसी ने भी ग्लॉव्स नहीं पहना है। लेकिन फैंस सलमान का साथ दे रहे हैं।

अभिनेता ने लोगों से अपील की है कि ‘अन्न दान चैलेंज’ में शामिल हों, और ज्यादा से ज्यादा गरीबों की मदद करें। ताकि लॉकडाउन के दौरान भुखमरी की समस्या से लोगों को ना जूझना पड़े। बता दें, लॉकडाउन में सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की जिम्मेदारी उठाई है। कुछ दिनों पहले सलमान ने सभी मजदूरों के अकाउंट में 3 हजार का फंड ट्रांसफर किया था।

सलमान खान का योगदान इस लॉकडाउन में कोरोना से निपटने के लिए सलमान खान ने भी अपना योगदान दिया है और फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की जिम्मेदारी उठाई है। पिछले दिनों कुछ मजदूरों ने कंफर्म भी किया कि सलमान खान ने उनके अकाउंट में पैसे डाले हैं।

मई में भी देंगे पैसे सलमान ने मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। इस तरह दो महीनों तक वह मजदूरों का खर्च उठाएंगे और कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की मदद करेंगे।

इंस्टॉलमेंट में दे रहे हैं पैसे FWICE के प्रेसिडेंट ने बताया कि सलमान को पहले 23 हजार मजदूरों की लिस्ट भेजी गई थी। जिसने अकाउंट में एक्टर ने 3 हजार ट्रांसफर किया। सलमान इंस्टॉलमेंट में पैसे डालेंगे ताकि इसका गलत इस्तेमाल नहीं हो सके। इस दान के लिए हम सलमान खान से बहुत शुक्रगुजार हैं।

Source-Filmbeat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here