सिवान में गोली मारकर सामाजिक कार्यकर्ता की हत्या ,पुलिस जुटी जाँच में

1
183
bihar criminals killed social activis
bihar criminals killed social activis

बिहार: सिवान जिले में सामाजिक कार्यकर्ता शेषनाथ द्विवेदी उर्फ टिंकू की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई.देश भर में लगे Lockdown के बिच ये हत्या दिनदहाड़े कैसे हो गई इस बात को लेकर पुलिस और राज्य सरकार पर सवाल उठ रहे है !

ज्ञात है की बाइक सवार दो अपराधियों ने सामाजिक कार्यकर्ता शेषनाथ द्विवेदी उर्फ टिंकू गोली मारकर हत्या की है ! पुलिस के अनुसार, ‘टिंकू सुबह अपने गांव घेराई में घर के बाहर बैठे थे, तभी बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने अंधाधुध गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए. घायल स्थिति में परिजनों द्वारा उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.’

शेषनाथ द्विवेदी ब्राह्मण महासंगठन के सीवान जिला केअध्यक्ष भी था

जानकारी के मुताबिक, मृतक ब्राह्मण महासंगठन के सीवान जिला के अध्यक्ष भी था,पुलिस केअनुसार हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है इधर हत्या के बाद पुरे गावं में तनाव और मातम का माहौल है !

इसे भी पढ़े :पटना:होटल सिल ठहरे थे कोरोना पॉजिटिव मरीज ,मरीज के संपर्क में आए 6 लोगों को टेस्ट के लिए एनएमसीएच भेजा

पहले भी हो चूका था हमला

मृतक के परिजनों का कहना है की पुलिस प्रशासन के कारण ही टिकू दुबे ही हत्या हुई है। मृतक की पत्नी वह चचेरा भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस के चलते ही मेरे पति की हत्या हुई, क्योंकि मेरे पति पर पहले भी दो बार गोली चल चुकी धी। लाइसेंसी हथियार व गार्ड के लिए कई बार एसपी डीएम को आवेदन दिया गया था लेकिन प्रशासन ने कोई मदद नहीं की ।मृतक के परिचानो ने जल्द से जल्द हो अपराधियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है !

गौरतलब है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में केंद्र सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है. इस दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी चीजों पर प्रतिबंध है. ऐसे में पुलिस चप्पे-चप्पे में तैनात हैं और इस बीच सामाजिक कार्यकर्ता की हत्या हो जाना पुलिस प्रशासन और Lockdown पर सवाल खड़े हो रहे है !बिहार:सिवान और गया में मिले 2 Corona Positive मरीज, बिहार में कुल पढ़े पूरी खबर

1 COMMENT

  1. अभी लॉकडाउन खत्म करने के पक्ष में नहीं बिहार सरकार,11 अप्रैल को लेगी फैसला - InShortNews

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here