Coronavirus Death:हॉलीवुड अभिनेत्री जूली बेनेट की कोरोनावायरस से हुई मौत

1
264
Corona virus death
Corona virus death

Coronavirus Death:दिग्गज अभिनेत्री जूली बेनेट का कोरोनावायरस संक्रमण के चलते निधन हो गया है. वह 88 साल की थीं. एसेशोबिज डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बेनेट ने 31 मार्च को यहां के सिडरस-सिनाई मेडिकल सेंटर में अपना दम तोड़ा. उनके प्रतिनिधि व दोस्त मार्क स्क्रॉग्स ने इसकी पुष्टि की.दिग्गज अभिनेत्री जूली बेनेट शहूर कार्टून किरदार योगी बियर की प्रेमिका के चरित्र को अपनी  आवाज वॉयस ओवर करती थी

वॉयस ओवर कलाकार के रूप में की थी करियर की शुरुआत

बेनेट ने सन 1950 में ‘एडवेंचर्स ऑफ सुपरमैन’, ‘लिव इट टू बीवर’, ‘हाइवे पैट्रोल’ और ‘द जॉर्ज बर्न्‍स एंड ग्रेसी एलेन शो’ जैसे सीरीज के माध्यम से पर्दे पर अपना डेब्यू किया था. इसके बाद 1960 के दशक में उन्होंने ‘द बुलविंकल शो’ के साथ एक वॉयसओवर कलाकार के रूप में अपने सफर की शुरुआत की. बेनेट ने सन 1961 से 1962 के बीच ‘द योगी बियर शो’ में सिंडी बियर के किरदार को अपनी आवाज दी और बाद में साल 1964 में आई स्पिन-ऑफ फिल्म ‘हे देयर, इट्स योगी बियर’ में उन्होंने अपने किरदार को फिर से दोहराया.

Corona virus news
Corona virus news

इसे भी पढ़े:Google Doodle Coronavirus Tips:

सिंडी को अपनी आवाज दी थीं जूली
उन्होंने साल 1973 में ‘योगीस गैंग’, 1977 में ‘स्कूबीस ऑल स्टार लाफ-ए-लिंपिक्स’ और 1988 में ‘द न्यू योगी बियर शो’ जैसी परियोजनाओं में भी उन्होंने सिंडी को अपनी आवाज दीं.

Corona Virus लगातार बाद रही है मरीजो की संख्या
Corona Virus की अभी तक कोई भी antidote नहीं बन पाने के कारन Corona से संक्रमित मरीजो की संख्या लगातार बढती जा रही है बात करे कुल मरीजो की संख्या तो पूरी दुनिया में 10,98,848 जिनमे 2,26,106 ठीक हो चुके है वही 58,871 लोगों की मौत हो चुकी है जिनमे भारत के कूल मरीजो की संख्या 2,547 जिनमे 163 ठीक हो चुके है और ६२ मरीजो की मौत हो चुकी है !

#StayHomeSafeLife

1 COMMENT

  1. बिहार:सिवान और गया में मिले 2 Corona Positive मरीज, बिहार में कुल पढ़े पूरी खबर - InShortNews

    […] में भर्ती करा दिया गया। इसे भी पढ़े:Coronavirus Death:हॉलीवुड अभिनेत्री जूली बेनेट क… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here