महिला वर्कर्स की मदद को आगे आए सलमान, एक कॉल पर भेजा सामान

1
250
salman khan help to 50 female workers
salman khan help to 50 female workers

लॉकडाउन के बीच कई बॉलीवुड सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। अभिनेता सलमान खान करीब 25000 दिहाड़ी मजदूरों की जरूरतों कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि सलमान इन मजदूरों के अलावा सन सिटी के अंदर काम करने वाली 50 महिलाओं का भी खर्च उठाएंगे।

इंडिया टीवी के मुताबिक, मुंबई के मालेगांव से सलमान खान के पास मदद के लिए फोन आया था। जिसके बाद उनकी टीम ने इस बात का मुआयना किया। और अब अभिनेता की तरफ से वहां के लोगों के लिए जरूरी समान पहुंचाने का सिलसिला शुरू हो चुका है। सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने खुद इस बात की पुष्टि की है।

मजदूरों के खातों में डाले पैसे
सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी कामगारों के बैंक खातों में करीब 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर कर चुके हैं। आने वाले दिनों के हालातों को देखते हुए वह अगले महीने भी ऐसे की मजदूरों के बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर करेंगे। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉय (Fwice) के पास मौजूद आंकड़ों के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरों की संख्या 19,000 है।

ट्रकों से भिजवा रहे हैं खाना
दिहाड़ी मजदूरों को खाना मुहैया करवाने की जानकारी बांद्रा ईस्ट एरिया के विधायक जीशान सिद्दीकी ने दी है। जीशान सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर खाने के सामान से भरे ट्रक की तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने सलमान खान को टैग करते हुए उनका धन्यवाद भी किया।

जीशान सिद्दीकी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अपने इस सहयोग के लिए सलमान खान आपका धन्यवाद। जब भी किसी को मदद की जरूरत होती है आप हमेशा मदद के लिए एक कदम आगे रहते हैं। यह बात आपने फिर से साबित कर दी।’

Source-Amarujala

1 COMMENT

  1. बिहार में लगातार बढ़ रही मरीजो की संख्या,चार नए मरीज मिले - InShortNews

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here