UP में कोरोना से महिला सिपाही की मौत, 4 दिन पहले ही बच्चे को दिया था जन्म

1
357
Third Party Image Reference

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में तैनात कोरोना से संक्रमित महिला सिपाही की मौत की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, महिला सिपाही ने 4 दिन पहले ही बच्चे को जन्म दिया था.

नोएडा-2 एसीपी रजनीश ने महिला सिपाही की मौत पर दुख जताते हुए लिखा- ”मेरे पास शब्द नहीं हैं, इस कोरोना योद्धा के लिए. एक छोटा सा बच्चा और दूसरा बच्चा अभी पांच दिन का है. कोरोना से युद्ध लड़ते हुए इस महिला पुलिसकर्मी की मृत्यु होना दिल को झकझोर देना है. मेरे पास शब्द नहीं हैं निशब्द हूं!”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला सिपाही का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था. हालांकि रिपोर्ट आने से पहले ही उसकी मौत हो गई. मौत के बाद महिला सिपाही की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

महिला सिपाही कानपुर जिले के बिल्हौर थाने में तैनात थी. खबरों के मुताबिक, गर्भवती होने के कारण उसने 5 अप्रैल को छुट्टी ली थी. परिजनों के मुताबिक, बुधवार की सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में महिला पुलिसकर्मी का इलाज करने से इंकार कर दिया गया. जिसके बाद दोपहर को करीब 12.30 बजे उसकी मौत हो गई.

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, यूपी में कोरोना के कुल कंफर्म केसों की संख्या 2,859 पहुंच गई है. जबकि मौत का आंकड़ा 53  हो गया है. वहीं देशभर में कोविड-19 के कुल मामले 49 हजार के पार पहुंच गए हैं.

Source-Zeenewsindia

1 COMMENT

  1. Nice Article, Corona ke wajah se to Bahut Nuksan hi raha hai, but kya kar skate hai,
    agar aap ghar me baithe bor ho rahe hai to App movies download karke dekh sakate hai iske liye aap
    VISITSD MOVIES POINT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here